नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं।

हेलो दोस्तों, आज मैं आपको बताऊंगा कि आप अपने मोबाइल के नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगा सकते हैं। आप अपने मोबाइल के नोटिफिकेशन में अपना फोटो लगा सकते हैं। अपनी गर्लफ्रेंड का फोटो लगा सकते हैं। या अपनी मनपसंद का कोई भी फोटो लगा सकते हैं। जो देखने में काफी अच्छा लगता है। जब भी आप अपने नोटिफिकेशन को ओपन करेंगे। तो वहां पर आपका फोटो दिखाई देगा। जो काफी अच्छा लगता है। तो अगर आप भी अपने नोटिफिकेशन बार में अपना फोटो लगाना चाहते हैं। तो चलिए दोस्तों मैं आप को बता देता हूं।

ऐप डाउनलोड कैसे करें।

दोस्तों, मोबाइल के नोटिफिकेशन बार में अपना फोटो लगाने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में एक ऐप डाउनलोड करनी होगी। और यह ऐप आपको प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगी। इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए नीचे आपको लाल कलर का डाउनलोड बटन मिलेगा। उस पर क्लिक करके आपको इस ऐप को डाउनलोड कर लेना है।

ऐप में सेटिंग कैसे करें।

ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको इस ऐप को ओपन कर लेना है। अब आपके सामने तीन परमिशन आएंगे जिनको आपको अलाव करना होगा। तो आपको एक-एक करके इन 3 परमिशन को अलाव कर देना है। अब आपके सामने एक छोटा सा मैसेज आएगा तो यहां पर आपको कैंसिल कर देना है। अब यह ऐप ओपन हो जाएगी।

अब आपको यहां पर कलर्स पर क्लिक करना है। अब आपको यहां पर कस्टम बैकग्राउंड इमेज का एक ऑप्शन मिलेगा उस पर आपको क्लिक करना है। सिलेक्ट पर क्लिक करना है। अब आपको अपनी गैलरी को सिलेक्ट कर लेना है। और गैलरी में से जो भी फोटो आप अपने नोटिफिकेशन में लगाना चाहते हैं उसको सिलेक्ट कर लेना है।

अब आपको इस फोटो को अच्छे से क्रॉप कर लेना है। जितना फोटो आप अपने नोटिफिकेशन में लगाना चाहते हैं। उसको क्रॉप करके ऊपर आपको सिलेक्ट बटन पर क्लिक कर देना है। जैसे ही आप इस पर क्लिक करेंगे। तो यह फोटो आपके नोटिफिकेशन में लग जाएगा। तो इस तरह से आप अपने मोबाइल के नोटिफिकेशन में अपनी मनपसंद का कोई भी फोटो लगा सकते हैं। हमारी वेबसाइट Veestrit पर आने के लिए धन्यवाद। One Shade.


12 Comments

Previous Post Next Post