Veestrit Editig Project Download कैसे करें?

हेलो दोस्तों, आज मैं आपको Video Editing के बने हुए ऐसे Project दूंगा। जिनसे आपका काफी समय बच जाएगा। इनमे आप अपना Photo या अपनी Normal Video लगाकर, अपने Photo या अपनी Normal Video की बहुत ही शानदार Video बना सकते हैं। जिसे आप अपने WhatsApp Status या Social media पर कहीं भी पोस्ट कर सकते हैं। तो दोस्तों इन Project को Download कैसे करना है। और किस Project से कैसी Video बनेगी चलिए मैं आपको बता देता हूं।

Veestrit Editig Project Download कैसे करें?

किस Project से किस तरह की Video बनेगी?

दोस्तों नीचे आपको बहुत सारे Video Editing Project मिलेंगे, अब इनमें से आपको उस Project को खोजना है। जिस तरह की आप अपने Photo की Video बनाना चाहते हैं। तो इसे पता करने के लिए नीचे जितने भी Project दिए हुए हैं। उनके आगे Demo लिखा हुआ है। तो आपको उस Demo पर क्लिक करना है। वहां पर आपको यह पता लग जाएगा, कि जिस Project के Demo पर आपने क्लिक किया है। उस प्रोजेक्ट से किस तरह की Video बनेगी। इस तरह से आप यह पता कर सकते हैं, कि किस Project से किस तरह की Video बनेगी।

Project को Download कैसे करें?

दोस्तों Project Download करना बहुत ही आसान है। आप Youtube पर जिस भी Video को देखकर यहां पर आए हैं। उस Video में बताया गया होगा, कि आपको किस नंबर के Project को Download करना है। तो बस आपको उस Project के सामने जो Download बटन है, उस पर क्लिक करना है और उसे Download कर लेना है।

अगर आप Youtube Video देखकर नहीं आए हैं। तो आपको मैंने पहले ही बता दिया है, कि आपको Project के सामने Demo बटन पर क्लिक करके देख लेना है। कि आपको किस तरह की Video बनानी है। और जो भी Video आपको पसंद आ जाए। उस Project के सामने Download बटन पर क्लिक करके आपको उस Project को Download कर लेना है। तो इस तरह से आप किसी भी Project को आसानी से Download कर सकते हैं।


Veestrit Editig Project

11. Instagram Viral Shayari Video Editing Project.
Alight Motion App [Download]
Project Direct Link [Download]
Project XML File [Download]

Post a Comment

Previous Post Next Post