Charging Screen पर अपना फोटो कैसे लगाएं।

हेलो दोस्तों, स्वागत है आपका हमारे इस में आर्टिकल में, दोस्तों आज मैं आपको बताने वाला हूं। कि आप अपने मोबाइल के चार्जिंग स्क्रीन पर अपना फोटो या अपनी मनपसंद का कोई भी फोटो कैसे लगा सकते हैं। चार्जिंग स्क्रीन का मतलब, जब भी आप अपने मोबाइल को चार्ज पर लगाओगे तो आपके मोबाइल के स्क्रीन पर आपका फोटो दिखाई देगा। और जब आप अपने मोबाइल को चार्ज से हटा दोगे, तो आपका फोटो स्क्रीन से हट जाएगा। जो देखने में काफी अच्छा लगता है। तो अगर आप भी अपने मोबाइल के चार्जिंग स्क्रीन पर इसी तरह से अपना फोटो या अपनी मनपसंद का फोटो लगाना चाहते हैं। तो चलिए मैं आपको बता देता हूं।

चार्जिंग स्क्रीन पर फोटो लगाने के लिए क्या करना होगा?

दोस्तों अगर आप अपने मोबाइल के चार्जिंग स्क्रीन पर अपनाया अपनी मनपसंद का कोई भी फोटो लगाना चाहते हैं। तो उसके लिए आपको अपने मोबाइल में एक छोटी सी ऐप को डाउनलोड करना होगा। इस ऐप की मदद से ही आप अपने मोबाइल के चार्जिंग स्क्रीन पर अपना या अपनी मनपसंद का कोई भी फोटो लगा सकते हैं। तो इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए नीचे आपको लाल कलर का डाउनलोड बटन मिलेगा। उस पर क्लिक करके आप इस ऐप को डाउनलोड कर लीजिए।

ऐप से फोटो कैसे लगाना है।

  1. सबसे पहले ऐप को ओपन कर लेना है।
  2. ऊपर Skip बटन पर क्लिक करना है।
  3. Let's start पर क्लिक करना है।
  4. Yes पर क्लिक करना है।
  5. Permission को अलाव करना है।
  6. फिर से Let's Start पर क्लिक करना है।
  7. अब Custom Animation पर क्लिक करना है।
  8. अपनी मनपसंद का कोई भी फोटो सिलेक्ट कर लेना है।
  9. ✓ पर क्लिक करना है, और Apply पर क्लिक कर देना है।

आपके मोबाइल के चार्जिंग स्क्रीन पर फोटो लग चुका है। अब जब भी आप अपने मोबाइल को चार्ज पर लगाएंगे। तो जो भी फोटो आपने सिलेक्ट करके लगाया है। वह आपको मोबाइल की स्क्रीन पर दिखाई देगा। और जैसे ही आप मोबाइल को चार्ज से हटाएंगे, तो वह फोटो भी स्क्रीन से हट जाएगा। तो इस तरह से आप अपने मोबाइल के चार्जिंग स्क्रीन पर अपना या अपनी मनपसंद का कोई भी फोटो लगा सकते हैं।

ऐप की कुछ खास विशेषताएं।

लॉक स्क्रीन चार्जिंग एनीमेशन थीम परेशानियों से बचने के लिए सबसे अच्छा मोबाइल बैटरी चार्जिंग एनीमेशन ऐप है, आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि फोन की बैटरी यथासंभव लंबे समय तक चले।  क्या किया जा सकता है?  वास्तव में, सब कुछ बहुत सरल है, आपको बस बैटरी चार्ज स्तर या चार्जिंग स्क्रीन को नियंत्रित करने का तरीका सीखने की जरूरत है, समय पर फोन को पावर से डिस्कनेक्ट करें और इसे समय पर फास्ट चार्ज पर रखें।  फिर आपको अपने मोबाइल स्क्रीन पर एक शानदार चार्जिंग शो दिखाई देगा। चार्जिंग एनिमेशन स्क्रीन 2021 में आपके मोबाइल डिवाइस की बैटरी जानकारी, बैटरी तापमान, वोल्टेज, प्रौद्योगिकी, स्वास्थ्य और बैटरी प्रतिशत प्राप्त करने और जानने का एक टूल भी है।

कूल स्टनिंग बैटरी चार्जिंग एनिमेशन स्क्रीन को कस्टमाइज़ करें

फ्री बैटरी चार्जिंग एनिमेशन और एनिमेटेड लॉक स्क्रीन आपके मोबाइल की बैटरी फुल होने पर अलार्म सेट करने के लिए सबसे अच्छा ऐप है।  ताकि आप अपने मोबाइल फोन को चार्ज कर सकें और कभी भी बैटरी खत्म न हो, यह आपके बैटरी स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए एक अद्भुत उपकरण है।  जब आप अपना मोबाइल फोन चार्ज करते हैं तो अनुकूलन योग्य चार्जिंग एनिमेटेड एनिमेशन स्क्रीन सेट करें।  ऊपर और नीचे स्क्रॉल करके खुद को परेशान न करें बस चार्जिंग एनीमेशन थीम पर टैप करें जो आपको पसंद है और इसे लागू करें।

2 Comments

Previous Post Next Post