Phone dialler और contact list में अपना photo कैसे लगाएं।

हेलो दोस्तों आज मैं आप लोगो को बताने वाला हूं। कि आप अपने मोबाइल के फोन डायलर और कांटेक्ट लिस्ट में अपना फोटो या अपनी गर्लफ्रेंड का फोटो या अपनी मनपसंद का कोई भी वॉलपेपर कैसे लगा सकते हैं। कांटेक्ट लिस्ट में जब आप अपना फोटो लगा देंगे। और जब भी आप किसी को कॉल करेंगे तो वहां पर सबसे पहले आपका फोटो दिखाई देगा। या जो भी आप अपनी मनपसंद का फोटो लगाएंगे वह आपको वहां पर दिखाई देगा। जो देखने में काफी अच्छा लगता है। तो यह कैसे करना है चलिए मैं आपको बता देता हूं।

Phone dialler और contact list में अपना photo कैसे लगाएं।

दोस्तो फोन डायलर और कॉन्टैक्ट लिस्ट में अगर आप अपनी फोटो लगाना चाहते हैं। या फिर अपनी मनपसंद की कोई भी फोटो लगाना चाहते हैं। तो उसके लिए आपको अपने मोबाइल में एक छोटी सी 6 एमबी की एप को डाउनलोड करना होगा। इस ऐप की मदद से ही आप अपने फोन डायलर और कॉन्टैक्ट लिस्ट में अपना फोटो लगा सकते हैं। तो सबसे पहले आप इस ऐप को डाउनलोड कर लिजिये

इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए नीचे मैंने एक डाउनलोड का बटन दिया हुआ है। आपको उस पर क्लिक करना है, क्लिक करते ही आप प्ले स्टोर पर चले जाओगे। वहां से आप इस ऐप को इंस्टॉल कर लीजिए। चाहो तो आप प्ले स्टोर से जाकर इस ऐप को सर्च करके इंस्टॉल कर सकते हैं।

अपनी फोटो और लाइव बैकग्राउंड के साथ अपनी डायलर स्क्रीन को और खास बनाएं

माई फोटो फोन डायलर, कॉल माय फोटोज एप आपकी कॉलिंग डायल स्क्रीन को निजीकृत करता है।  अपनी खुद की डायल स्क्रीन बनाने के लिए अपनी पसंद का एक फोटो लगाएं।  इसे जिस तरह से आप चाहते हैं उसे अनुकूलित करें और उबाऊ फोन के कॉलिंग डायल पैड का उपयोग करना बंद करें।

बोरिंग कॉलिंग डायल पैड को अपनी फोटो या ब्यूटी लाइव बैकग्राउंड से बदलें।

कॉल स्क्रीन थीम और कॉलर स्क्रीन डिस्प्ले और संपर्क डायलर यह पूर्ण स्क्रीन तस्वीरों में एंड्रॉइड के लिए डायलर है।  यह कॉल स्क्रीन थीम स्लाइड है, एंड्रॉइड और कॉन्टैक्ट फोटो और कॉन्टैक्ट पिक्चर के लिए कॉल थीम चेंजर भी है और डायलपैड फोन फोटो और स्मार्ट डायलर पर फोन केस मेकर सेट फोटो है।

इसे अपनी इच्छानुसार अनुकूलित करें और उबाऊ फोन के कॉलिंग डायल पैड का उपयोग करना बंद करें।  हमने इस फोटो डायलर में सभी डायलिंग सुविधाएं प्रदान की हैं।  कॉल लॉग्स, कॉन्टैक्ट्स, अपनी पसंद के फोटो के साथ डायल पैड और इसे अपनी इच्छानुसार अनुकूलित करने के लिए सेटिंग्स हैं।

यह क्लासिक टेलीफोन है, कॉलर आईडी ऐप और संपर्क ऐप और मेरा फोटो फोन डायलर भी है।  त्वरित संपर्क डायलर फोन बुक और डायलर वॉलपेपर और डायलर एक्सप्रेस और डायलर अपडेट और फोन डायलर अपडेट और डायलर यूआई और डायलर पैड थीम और एंड्रॉइड के लिए डायलर ऐप।  डायलर डाउनलोड और डायलर पुराने फोन डायलर कीपैड ऐप्स के डायलर कीपैड थीम का ऐप और डायलर संपर्क और डायलर बौल्ट और डायलर नाम और डायलर नए संस्करण के डायलर ब्लैक थीम के फोन ऐप को छुपाता है।

फोटो फोन, मेरी तस्वीर को एक डायलर ऐप कहें जो आपको नीरस डायल स्क्रीन, कस्टम नंबर कीबोर्ड को बदलने में मदद करता है। फोटो डायलर में सर्च कॉन्टैक्ट, शो हिस्ट्री कॉल, गोटो कॉन्टैक्ट डिटेल, स्पीड डायल शामिल हैं।

अनुरोध अनुमति

यहां हम उन सभी महत्वपूर्ण अनुमतियों की व्याख्या करते हैं जो हमारा ऐप अनुरोध करता है।  हमारे ऐप के लिए कुछ सुविधाओं को करने के लिए ये अनुमतियां आवश्यक हैं। इनकमिंग कॉल प्राप्त करें और आउटगोइंग कॉल की प्रक्रिया करें, डिफ़ॉल्ट डायलर एप्लिकेशन के लिए अनुमतियों की आवश्यकता है

पढ़ें, कॉल लॉग लिखें खोज कॉल लॉग, हाल की कॉल प्रदर्शित करें

सीधे फोन नंबर पर कॉल करें: यह अनुमति उपयोगकर्ताओं को चैट पेज पर फोन बटन द्वारा जल्दी और आसानी से कॉल करने की अनुमति देती है।

अपने संपर्क पढ़ें:

यह अनुमति रंगीन एसएमएस को संदेशों के संपर्क प्राप्त करने और उपयोगकर्ताओं द्वारा एक नया संदेश बनाते समय संपर्क चुनने की अनुमति देती है।

तस्वीरें और वीडियो लें/ऑडियो रिकॉर्ड करें:

जब आप दूसरों को फोटो या ऑडियो भेजना चाहते हैं तो ये अनुमतियां एमएमएस फीचर के लिए काम करती हैं।

डिफ़ॉल्ट एसएमएस आवेदन अनुमति

डायलर डिफ़ॉल्ट एप्लिकेशन क्या है

डिफॉल्ट डायलर एप्लिकेशन एक ऐसा एप्लिकेशन है जिसका इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल से संबंधित घटनाओं पर पूरा नियंत्रण होता है।  आने वाली कॉल को स्वीकार या अस्वीकार करने की अनुमति दें।  इसके अलावा, एप्लिकेशन के पास कई अन्य घटकों तक पहुंच है जैसे कॉल इतिहास, उपयोगकर्ता द्वारा निर्दिष्ट नंबर पर कॉल करना।

मेरा फोटो फोन मूल रूप से एक एप्लिकेशन है जो आने वाली कॉलों को संभालने और एक नंबर डायल करने की अनुमति देता है।  इसलिए, कॉल भेजने और प्राप्त करने जैसे बुनियादी कार्यों को करने में सक्षम होने के लिए एप्लिकेशन को डिफ़ॉल्ट डायलर एप्लिकेशन के रूप में चुना जाना चाहिए।

 मैं डिफ़ॉल्ट डायलर अनुमति के बिना माई फोटो फोन का उपयोग कर सकता हूं।  यदि एप्लिकेशन अब डिफ़ॉल्ट डायलर एप्लिकेशन नहीं है, तो कॉल से संबंधित सभी सुविधाएं काम करना बंद कर देंगी

2 Comments

Previous Post Next Post