मोबाइल स्पीकर की आवाज कैसे बढ़ाएं।

हेलो दोस्तों, आज मैं आपको बताने वाला हूं, कि आप अपने मोबाइल के स्पीकर की आवाज को कैसे बढ़ा सकते हैं। अगर दोस्तों आपका मोबाइल पुराना हो चुका है। तो आपके मोबाइल के स्पीकर की आवाज कम हो गई होगी। या हो सकता है, आपने नया मोबाइल लिया है। और आपके मोबाइल में स्पीकर की आवाज बहुत कम है। तो आप अपने मोबाइल के स्पीकर की आवाज को बढ़ा करते हैं। तो अगर आप अपने मोबाइल के स्पीकर की आवाज को बढ़ाना चाहते हैं। तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ लीजिए। चलिए हम आपको बता देते हैं।


दोस्तों अगर आप अपने मोबाइल की स्पीकर की आवाज को बढ़ाना चाहते हैं। तो इसके लिए आपको अपने मोबाइल में एक ऐप डाउनलोड करनी होगी। इस ऐप की मदद से ही आप अपने मोबाइल के स्पीकर की आवाज को बढ़ा पाएंगे। तो इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे एक नीले कलर का डाउनलोड बटन मिलेगा। उस पर क्लिक करके आप इस ऐप को डाउनलोड कर दीजिए।

इस ध्वनि एम्पलीफायर 3D के साथ अपना वॉल्यूम बढ़ाएं

स्पीकर बूस्ट: वॉल्यूम बूस्टर और साउंड एम्प्लीफ़ायर 3D आपके स्पीकर की ध्वनि की मात्रा बढ़ाने के लिए एक सरल, छोटा, मुफ़्त ऐप है।  लाउड मूवी, लाउड गेम और वॉयस कॉल ऑडियो और म्यूजिक बूस्टर के लिए अतिरिक्त हाई वॉल्यूम बूस्टर के रूप में उपयोगी।  हेडफ़ोन के लिए एक्सट्रीम वॉल्यूम बूस्टर की तरह ही बढ़िया काम करता है।

स्पीकर बूस्टर के साथ, आप स्पीकर और हेडफ़ोन की लाउडनेस और अपने मोबाइल फ़ोन के संगीत की मात्रा बढ़ा सकते हैं।  यह एक साधारण साउंड एम्पलीफायर और म्यूजिक प्लेयर बूस्टर है जो आपके फोन को अतिरिक्त लाउड बनाता है।  ऑडियो स्तर को बढ़ाने के लिए आप इसका उपयोग वॉयस कॉल के दौरान भी कर सकते हैं ताकि आप बेहतर सुन सकें।  इसे अपने म्यूजिक प्लेयर इक्वलाइज़र के लिए एक सुपर अतिरिक्त मानें।

अपने जोखिम पर उपयोग करें।

उच्च मात्रा में अत्यधिक तेज ध्वनि बजाना, विशेष रूप से लंबे समय तक, स्पीकर को नष्ट कर सकता है और/या सुनने की क्षमता को नुकसान पहुंचा सकता है। कुछ उपयोगकर्ताओं ने नष्ट किए गए स्पीकर और इयरफ़ोन की सूचना दी है।  यदि आप विकृत ऑडियो सुनते हैं, तो आवाज कम करें

विशेषताएं:

  • परम संगीत बूस्टर और संगीत एम्पलीफायर
  • केवल एक टैप से अपने संगीत वॉल्यूम को बूस्ट करें
  • अपने हेडफ़ोन या स्पीकर के माध्यम से संगीत वॉल्यूम बढ़ाएँ
  • अपना वॉयस कॉल ऑडियो बढ़ाएं
  • कोई जड़ आवश्यक नहीं
  • संगीत को उच्च मात्रा और बूस्ट स्तर बढ़ाने के लिए सरल
  • फील द बास!
  • अपने म्यूजिक प्लेयर इक्वलाइजर का पूरा नियंत्रण हासिल करें
  • अपने साधारण बूम को सुपर विशाल वूफर में बदल दें
  • अपने स्पीकर को चरम पर ले जाएं
  • veestrit volume

आपका मोबाइल, हेडफ़ोन और स्पीकर इक्वलाइज़र डिवाइस की आवाज़ को अधिकतम तक ले जाने के लिए नहीं बनाया गया है। यह सच है, लंबे समय तक बहुत अधिक बास आपके डिवाइस को नुकसान पहुंचा सकता है, लेकिन कुछ विशिष्ट समय पर आपको वास्तव में अतिरिक्त जोर से इसकी आवश्यकता होती है, है ना?

स्पीकर बूस्ट: वॉल्यूम बूस्टर और साउंड एम्पलीफायर 3D Android के लिए सबसे विश्वसनीय वॉल्यूम और म्यूजिक बूस्टर है।  अभी डाउनलोड करें और अपने जोखिम पर संगीत एम्पलीफायर का प्रयास करें veestrit volume

ऐप को डाउनलोड करने के लिए नीचे नीले कलर के Download बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर लीजिए।

DOWNLOAD

1 Comments

Previous Post Next Post