Veego वीडियो कॉल ऐप | अनजान लड़कियों से बाते करो।

वीगो आपके लिए किसी भी समय अपने फोन पर लाइव चैट करने के लिए एक वीडियो चैट ऐप है! जिसमें आप ऑनलाइन अनजान लड़के और लड़कियों से वीडियो कॉल पर बात कर सकते हैं। रैंडम वीडियो चैट में नए लोगों से मिलें।

अनजान लड़कियों से बाते करो।

मुख्य विशेषताएं:

एक साधारण टैप से दोस्तों के साथ लाइव चैट का आनंद लें

वीगो यहां आपको एक रोमांचक वीडियो चैट अनुभव प्रदान करने के लिए है।  आपको बस अपनी फ्रेंड लिस्ट में से किसी को चुनना है।  आपको दोस्तों के साथ ऑनलाइन लाइव वीडियो चैट का आनंद लेना और अजनबियों से बात करना इतना आसान लगेगा।

स्टिकर के साथ चैट को और मज़ेदार बनाएं

आप हर दिन देखे जाने वाले इमोजी से थक गए हैं?  चैट रूम में अधिक मज़ा लेने के लिए विशेष रूप से आपके लिए डिज़ाइन किए गए मूल वीगो स्टिकर देखें।  वे बर्फ तोड़ने और ऑनलाइन नए दोस्त बनाने में आपकी मदद कर सकते हैं।

अपना वीडियो चैट इतिहास रखें और संपर्क में रहें

अपने और अपने दोस्तों के बीच दोस्ती के यादगार पलों को खोने से न डरें।  वीगो आपके वीडियो चैट और टेक्स्ट चैट इतिहास को केवल आपके लिए निजी तौर पर रखेगा।  आप जब तक चाहें नए लोगों और पुराने दोस्तों के साथ संपर्क में रह सकते हैं।

तत्काल अनुवाद के साथ भाषा की बाधा को दूर करें

अपने और संभावित नए दोस्त के बीच भाषा की बाधा को कभी न आने दें!  जब आप अंतर्राष्ट्रीय लोगों के साथ लाइव चैट करते हैं तो त्वरित पाठ अनुवाद आपकी सहायता करेगा।  वीगो पर आप बिना किसी रुकावट के अपने आप को अभिव्यक्त कर सकते हैं और एक दूसरे को समझ सकते हैं।

अविश्वसनीय फिल्टर और शांत प्रभाव

प्रत्येक लाइव चैट और वीडियो कॉल में फ़िल्टर और प्रभाव स्वचालित रूप से लागू हो जाएंगे।  यह निश्चित रूप से दोस्तों के साथ लाइव चैट के दौरान आपको और अधिक स्टाइलिश बना देगा।  कोई भी फ़िल्टर या प्रभाव चुनें जो आपको पसंद हो और यादृच्छिक चैट में मज़े करें।

डिस्कवर और चैट

चाहे आप मूवी दोस्तों की तलाश कर रहे हों या किसी के साथ भाषा का अभ्यास करने के लिए, वीगो लाइव चैट ऐप यहां आपकी मदद करने के लिए है।  इस लाइव चैट वीडियो प्लेटफॉर्म पर, आप दुनिया भर के कई दोस्तों से मिल सकते हैं।  आज ही वीगो से जुड़ें और आमने-सामने वीडियो चैट का आनंद लें!

गोपनीयता नीति:

  • वीगो वीडियो चैट ऐप में, सभी व्यक्तिगत जानकारी और ऑनलाइन चैट रिकॉर्ड सुरक्षित रूप से संग्रहीत किया जाता है और जो आप सीधे प्रोफ़ाइल पर लिखते हैं उसके अलावा अन्य जानकारी अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा नहीं देखी जा सकती है।
  • कृपया संवेदनशील जानकारी देते समय सावधानी बरतें, क्योंकि वीगो चैट वीडियो के माध्यम से कनेक्ट होने के बाद आप दूसरे पक्ष को जो जानकारी प्रदान करते हैं, उसके लिए आप जिम्मेदार हैं।
  • यौन, अश्लील साहित्य से संबंधित, या नग्नता व्यवहार की अनुमति नहीं है और इसे उत्पन्न करने वाले उपयोगकर्ताओं को तुरंत प्रतिबंधित कर दिया जाएगा!

1 Comments

Previous Post Next Post